A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस अवतार में आईं नजर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वह इन फोटोज में ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2 सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। उनकी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही बहुत फैन फॉलोइंग है। सुहाना के इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बने हुए हैं। आज सुहाना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में सुहाना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। ये फोटो पोस्ट होने के बाद से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-मैं कमरे में आई,तुम्हें पता है कि मेरी आंखें गुस्से से भर गई बिल्कुल जेम्स डीन की तरह... फोटो में सुहाना जेम्स डीन की किताब हाथ में पकड़ी नजर आ रही हैं। सुहाना के इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने कमेंट किया- ब्यूटीफुल।

आपको बता दें सुहाना खान न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से वह मुंबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

सुहाना ने कुछ समय पहले अपना जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने घर की छत पर फोटोशूट किया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें मन्नत को बाहर की तरफ से प्लास्टिक से पूरी तरह कवर कर दिया गया है। चूंकि बारिश का सीजन शुरू हो चुका है। इसलिए हर साल की तरह इस बार भी इसे कवर किया गया है, ताकि बरसात का पानी घर के अंदर न जाए। शाहरुख खान इस घर में अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ रह रहे हैं।

Latest Bollywood News