A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने दिखाए अपने मेकअप स्किल्स, शेयर की सेल्फी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने दिखाए अपने मेकअप स्किल्स, शेयर की सेल्फी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मेकअप किए हुए सेल्फी शेयर की है।

suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2 सुहाना खान

शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। सुहाना के नाम के कई फैन पेज बने हुए हैं। सुहाना इन दिनों अपने मेकअप स्किल्स को बेहतर करने में लगी हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मकेअप के साथ नए एक्सपेरिमेंट किया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सुहाना खान ने अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। तस्वीर में उन्होंने न्यूड लिपग्लोस के साथ पिंक कलर का ग्लिटरी आईशेडो लगाया है।

Image Source : INSTAGRAM/suhanakhan2सुहाना खान इंस्टाग्राम स्टोरी

सुहाना ने हाल ही में एक अपनी अलीबाग में बिताई छुट्टियों की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने खुद को तस्वीर में 'आईलैंड गर्ल' बताया। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह चट्टानों पर बैठी नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में वह स्लो मोशन में चट्टानों पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर क्लोजअप शाट्स है, जिसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

सुहाना इस समय मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं। वह भारत में लॉकडाउन लगने से पहले ही न्यूयॉर्क से वापिस आ गईं थी। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं।  सुहाना ने कुछ समय पहले अपना जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने घर की छत पर फोटोशूट किया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Latest Bollywood News