A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे अबराम पेंटिग करते आए नजर, ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान के बेटे अबराम पेंटिग करते आए नजर, ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लाडले अबराम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी टीचर के साथ पेटिंग बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

Abram khan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Abram khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फिल्मी पर्दे से चाहे जितनी दूर हो लेकिन अपनी स्टाइल और फैमिली के कारण हमेशा सुर्खियों में छाएं रहते हैं। शाहरुख खान और उनकी गौरी के तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान फेमस किड्स में से है। हाल में ही सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई। जिसे लोगों से काफी पसंद किया। इसी बीच अबराम के कुछ वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें वह पेटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

हाल में ही शाहरुख खान के एक फैनपेज से अबराम का क्यूट सा वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपने घर 'मन्नत' में एंजॉय कर रहे हैं। वह सफेद बोर्ड में पेटिंग बनाने के गुर सीख रहे हैं। अबराम अपनी टीचर के साथ मिलकर खूबसूरत एक दाढ़ी वाला आदमी बना रहे हैं। वह अपने हाथ में एक लाल रंग का पेन पकड़ हुए है। वहीं टीचर अबराम का हाथ पकड़कर पेटिंग बनाने में मदद कर रही हैं।

Ankhiyon Se Goli Mare Song Out: कार्तिक आर्यन ने थिरकाए घरवाली और बाहरवाली के साथ कदम 

वहीं दूसरे वीडियो की बात करें तो अबराम बहुत ही ध्यान से कार्ड बनाने में जुटे हुए है। इस वीडियो में दिख रहा है कि अबराम एक काउच में बैठै हुए है और हाथ में पेन लेकर कार्ड में कुछ लिख रहे हैं। 

सलमान खान ने अजय देवगन को फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर के लिए दी शुभकामनाएं

अबराम के ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया में खुब वायरल हो रहे है। 

हाल में ही अबराम अपने पापा शाहरुख खान और मां गौरी खान के साथ आराध्या बच्चन की बर्थडे पार्टी में स्पॉट हुए थे।

 

Latest Bollywood News