A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये बॉलीवुड सितारे हर महीने भरते हैं जितना बिजली का बिल, इतने में खरीद सकते हैं आप शानदार घर!

ये बॉलीवुड सितारे हर महीने भरते हैं जितना बिजली का बिल, इतने में खरीद सकते हैं आप शानदार घर!

फिल्मी सितारों की लग्जरी लाइफ से तो हम सभी वाकिफ हैं। सभी जानते हैं उनकी एक-एक ड्रेस भी लाखों रुपए की होती हैं। किसी आम शख्स के लिए इस तरह की जिंदगी जीना किसी सपने से कम नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सितारे अपने शानदार घरों को रोशन रखने के लिए हमारी और आपकी सोच से कई गुना ज्यादा बिजली का बिल चुकाते हैं।

Shah Rukh Khan salman Khan- India TV Hindi Shah Rukh Khan salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड हस्तियों की लग्जरी लाइफ से तो हम सभी वाकिफ हैं। सभी जानते हैं उनकी एक-एक ड्रेस भी लाखों रुपए की होती हैं। किसी आम शख्स के लिए इस तरह की जिंदगी जीना किसी सपने से कम नहीं है। इनके खूबसूरत बंगलों के बाहर अक्सर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिलती है। लेकिन आज हम आपको इनके कपड़ों या गाड़ियों के बारे में नहीं बल्कि इनके लाइफस्टाइल के खर्चों से रूबरू करवाने जा हैं। हमारे फिल्मी सितारे जिन घरों में रहते हैं क्या आप जानते हैं कि उनका बिजली का बिल कितना होता होगा। ये सितारे अपने शानदार घरों को हमेशा रोशन रखने के लिए हमारी और आपकी सोच से कई गुना ज्यादा बिजली का बिल चुकाते हैं।

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जुहू में स्थित बंगला 'प्रतीक्षा' के बाहर हमेशा ही फैंस का तांता देखने को मिलता है। लेकिन क्या आप जानते बिग बी अपने इस घर को जगजगाता हुआ देखने के लिए कितना बिल देते हैं। खबरों के मुताबिक वह 22 लाख रुपए बिजली का बिल चुकाते हैं।

शाहरुख खान: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख अपने बंगले मन्नत के लिए हर महीने 43 लाख रुपए बिजली का बिल भरते हैं।

सलमान खान: दंबग सुपरस्टार भी इस लिस्ट में किसी से पीछे नहीं हैं। वह गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक कमरे वाले फ्लैट में रहते हैं। इसके लिए भी उन्हें 23 लाख रुपए बिजली का बिल देना पड़ता है।

अगली स्लाइड में दीपिका पादुकोण एक महीने में भरती हैं कितना बिल:-

Latest Bollywood News