A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान को याद आए बीते दिन, सिर्फ 2 साल के लिए आए थे मुंबई

शाहरुख खान को याद आए बीते दिन, सिर्फ 2 साल के लिए आए थे मुंबई

शाहरुख खान इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने हर तरह की भूमिका बखूबी पर्दे पर उतारा है। हालांकि कई फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप रहीं। शाहरुख 50 साल के हो चुके हैं, लेकिन...

Shah rukh khan- India TV Hindi Shah rukh khan

मुंबई: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने हर तरह की भूमिका बखूबी पर्दे पर उतारा है। हालांकि कई फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप रहीं। शाहरुख 50 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है। लेकिन शाहरुख का कहना है कि वह 50 बरस के व्यक्ति जैसा महसूस नहीं करते। वह उम्र के इस पड़ाव पर भी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए प्रेरित हैं। शाहरुख मंगलवार को जी सिने पुरस्कार 2018 में शामिल हुए, जहां बॉलीवुड में उनके 25 वर्ष पूरे करने पर सम्मानित किया गया।

शाहरुख ने पुरस्कार प्राप्त करते हुए कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब मैं मुंबई आया था, तो मैंने सोचा था कि 2 साल काम करूंगा और दिल्ली वापस लौट जाऊंगा, लेकिन मेरी फिल्मों ने अच्छा करना शुरू कर दिया और पलक झपकते ही 25 वर्ष पूरे हो गए।"

उन्होंने कहा, "खैर, मैं 50 वर्ष का हो चुका हूं और पिछले 25 वर्षो में कुछ नहीं बदला। प्रशंसकों ने बहुत प्यार किया, फिल्मों में मुझे देखने की रूचि और उनका समर्थन नहीं बदला। मुझे उम्र महसूस ही नहीं होती, बजाय इसके मैं अपने बाकी के जीवन में भी मनोरंजन करते रहना चाहता हूं।" जी सिने पुरस्कार 2018 टेलीविजन चैनल जी टीवी पर 30 दिसंबर को प्रसारित किया जाएगा।

Latest Bollywood News