A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की दोस्तों के साथ स्कूल के दिनों की फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान की दोस्तों के साथ स्कूल के दिनों की फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान की स्कूल के दिनों की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/INSTANTBOLLYWOOD शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस महामारी के चलते वह फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए ही जागरुक कर रहे हैं। फौजी एक्टर शाहरुख खान की स्कूल के दिनों की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है जिसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। फोटो में शाहरुख अपनी क्लास के बच्चों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही फोटो में शाहरुख की मूछें हैं साथ ही बाल बिखरे हुए हैं। वहीं उनके कई दोस्त क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं।  शाहरुख ने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है। 

शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर भी उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने संजय कपूर के संगीत की फोटो शेयर की थी। जिसमें शाहरुख और करण डांस करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने दिल्ली के सेंट. कोलम्बा स्कूल से पढ़ाई की है। स्कूल के बाद उन्होंने हंसराज कॉलेज से ग्रेजुएशन की। मास कम्यूनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के लिए शाहरुख ने जामिया मिलिया इस्लामिया कॉलेज में एडमिशन लिया था। मगर एक्टर बनने के लिए उन्होंने इसे बीच में छोड़ दिया। शाहरुख ने एक्टर बनने के शुरूआती दिनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्राम भी गए। कई थिएटर में परफार्म करने के बाद उन्हें टेलिविजन शो फौजी में काम करने का मौका मिला। उसके बाद उन्होंने सर्कस और दूसरा केवल जैसे सीरियल्स में काम किया उसके बाद फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में कदम रखा।

बॉलीवुड में कदम रखने के एक साल बाद शाहरुख ने गौरी खान से शादी कर ली थी। उनके तीन बच्चे, आर्यन, सुहाना और अबराम हैं। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे।

Latest Bollywood News