A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रईस' के 3 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने शेयर की मजेदार वीडियो

'रईस' के 3 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने शेयर की मजेदार वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को रिलीज हुई तीन साल पूरे हो गए हैं। 'रईस' के तीन साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो शेयर की है।

shah rukh shares hilarious video - India TV Hindi शाहरुख खान ने शेयर की मजेदार वीडियो

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। उसके बाद से सभी को उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार है। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को रिलीज हुए तीन साल पूरे हो गए है। रईस के तीन साल पूरे होने पर शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर की है।

शाहरुख खान वीडियो में आधा चेहरा दिखाते हुए रईस का डायलॉग बोलते हैं- कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता। इसी दौरान बैकग्राउंड से आवाज आती है, अबे तू जल्दी से पिक्चर चालू कर ना, धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा।

वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा- रईस की सलाह मुझे भी जल्द माननी चाहिए। रईस की पूरी टीम को यह सुंदर फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया।

रईस में शाहरुख खान के साथ माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान ने डॉन की भूमिका निभाई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ 'जीरो' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। फैन्स को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। मगर शाहरुख इस समय फिल्मों की जगह प्रोडक्शन पर ध्यान दे रहे हैं। 

Latest Bollywood News