A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने वन वर्ल्ड: टूगेदर एट होम कॉन्सर्ट में शेयर किया शानदार मैसेज, फैन्स ने की तारीफ

शाहरुख खान ने वन वर्ल्ड: टूगेदर एट होम कॉन्सर्ट में शेयर किया शानदार मैसेज, फैन्स ने की तारीफ

शाहरुख खान ग्लोबल सिटीजन के कोरोना वायरस से जंग के लिए हुए वर्चुअल कॉन्सर्ट में शामिल हुए। जहां उनके मैसेज की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं।

shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान

कोरोना वायरस से जंग के लिए पूरी दुनिया एक साथ आ रही है। इस वायरस ने लाखों लोगों की जान ले ली है।इस महामारी के प्रति जागरुकता फैलाने और फंड इकट्ठा करने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के आर्टिस्ट एक साथ वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए साथ आए हैं। डब्ल्यूएचओ और  इंटरनेशनल एडवोकेसी ग्लोबल सिटिजन ने मिलकर एक कॉन्सर्ट वन वर्ल्ड: टूगेदर एट होम की शुरूआत की है। जिसमें सभी सितारों ने अपने घर से हिस्सा लिया। 

बॉलीवुड के शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनें। इस समारोह को जिमी फेलन, जिमी किमल और स्टेफेन कोल्बेर्ट ने होस्ट किया है। समारोह में शाहरुख खान के शेयर की बहुत तारीफ हो रही हैं। शाहरुख खान अपनी वीडियो में लोगों से घर पर रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान के मैसेज से कई लोग प्रभावित हुए। उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहरुख के मैसेज की तारीफ की।

शाहरुख और प्रियंका के अलावा लेडी गागा, बेयोंसे, शॉन मेंडेस, कमिला कबेओ, ओपरा विनफ्री, एलेन डीजेनेरे, जेनिफर लोपेज, डेविड और विक्टोरिया बेककहम और अन्य बॉलीवुड और हॉलीवुड के सेलेब्रिटीज ने मिलकर इसमें मेसेज दिए और परफॉर्म किया। इन सेलिब्रिटीज के मैसेद भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Latest Bollywood News