A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने सेल्फी के साथ शेयर की खास बात, कहा फोटो का मैसेज से कोई ताल्लुक नहीं है

शाहरुख खान ने सेल्फी के साथ शेयर की खास बात, कहा फोटो का मैसेज से कोई ताल्लुक नहीं है

शाहरुख खान कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए योगदान दे रहे हैं। साथ ही लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान

शाहरुख खान कोरोना वायरस से लड़ने के लिए योगदान कर रहे हैं। वह पीएम राहत कोष के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी दुनियाभर में फैल चुकी है। इससे बचने के लिए सरकार के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। शाहरुख खान ने लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है।

शाहरुख खान ने एक सेल्फी शेयर की और लिखा- मुझे विश्वास है कि हमारे जीवन में यह पल आखिरकार एक याद होगी जब हमारे पास समय के साथ बाहों में अपने लोग होंगे। हर किसी के लिए यह कामना है सुरक्षित रहें।दूर रहें। स्वस्थ रहें। सेल्फी का इस मैसेज से कोई ताल्लुक नहीं था, मैं इसमें अच्छा लग रहा था तो शेयर कर दी।

आपको बता दें शाहरुख आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के माध्यम से पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध रहे। इसके अलावा अपने फिल्म प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के माध्यम से वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी अपना सहयोग देंगे।

शाहरुख खान और गौरी ने अपने चार मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग में क्वारंटाइन केंद्र बनाने की जगह दी है। इसमें बच्चों, बूढ़ों और महिलाओं का इलाज हो सकेगा। शाहरुख के इस कदम की फैंस ने जमकर सराहना की है।

Latest Bollywood News