A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चक दे इंडिया' के 14 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने टीम को धन्यवाद दिया, खुद को बताया 'गुंडा'

'चक दे इंडिया' के 14 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने टीम को धन्यवाद दिया, खुद को बताया 'गुंडा'

टीम चक दे ​​इंडिया का शुक्रिया अदा करने के लिए शाहरुख खान ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म ने 10 अगस्त को रिलीज के 14 साल पूरे किए।

'चक दे इंडिया' के 14 साल- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'चक दे इंडिया' के 14 साल

शाहरुख खान-स्टारर चक दे ​​इंडिया ने 10 अगस्त को रिलीज के 14 साल पूरे किए। अभिनेता ने आज (12 अगस्त) निर्देशक शिमित अमीन, मीर रंजन नेगी, यश राज फिल्म्स के साथ फिल्म की सभी महिलाओं को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जयदीप साहनी, डीओपी सुदीप चटर्जी और गायक सुखविंदर सिंह। 2007 में रिलीज़ हुई, चक दे ​​इंडिया में SRK को भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के कोच के रूप में दिखाया गया है।

जैसे ही चक दे ​​इंडिया ने 10 अगस्त को 14 साल पूरे किए, शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "फिल्म को इतना सुंदर अनुभव बनाने के लिए चक दे ​​इंडिया की सभी युवा महिलाओं को धन्यवाद देने के बारे में सोचा। उनके अलावा भी बाकी सभी मुझे फिल्म का 'गुंडा' बनाने के लिए इस प्यार के श्रम में शामिल हैं।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शेरशाह को पसंद करने वालों में शाहरुख खान भी शामिल हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में अपने विचार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

शिमित अमीन द्वारा निर्देशित, चक दे ​​इंडिया 2007 में रिलीज़ हुई। यह आंशिक रूप से पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी मीर रंजन नेगी से प्रेरित है। फिल्म में शाहरुख खान एक पूर्व हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाते हैं जिसे भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच के रूप में नियुक्त किया जाता है। फिल्म ने 2007 में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। इसमें विद्या मालवड़े, सागरिका घाटगे, शिल्पा शुक्ला, चित्रांशी रावत, तान्या अबरोल, शुभी मेहता, मसोचोन ज़िमिक और सीमा आज़मी शामिल हैं।

Latest Bollywood News