A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इसलिए शाहरुख खान करने जा रहे हैं डियोडरेंट का प्रचार

तो इसलिए शाहरुख खान करने जा रहे हैं डियोडरेंट का प्रचार

शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। साथ ही वह कई प्रोडक्ट्स के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। अब उनकी इस लिस्ट में एक और नाम एड का नाम जुड़ गया है। दरअसल किंग खान को हाल ही में डियोडरेंट ब्रांड डेनवर के प्रचार के लिए...

shah Rukh Khan- India TV Hindi shah Rukh

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। साथ ही वह कई प्रोडक्ट्स के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। अब उनकी इस लिस्ट में एक और नाम एड का नाम जुड़ गया है। दरअसल किंग खान को हाल ही में डियोडरेंट ब्रांड डेनवर के प्रचार के लिए अनुबंधित किया गया है। शाहरुख ने अपने बयान में कहा, "एक ऐसे ब्रांड को पेश करना असान है, जिस पर आप गुणवत्ता के मामले में भरोसा करते हैं।" डेनवर वेनेसा केयर प्राइवेट लिमिटेड का ब्रांड है और इसमें पुरुषों के लिए कई परफ्यूम और डिओडरेंट के रेंज उपलब्ध हैं।

शाहरुख ने कहा, "सौरभ ने जिस तरह से डेनवर के अंतर्राष्ट्रीय मानकों को अपनाने और प्रतिस्पर्धा के बीच अपनी जगह बनाने के प्रयास के बारे में बताया, उसे सुनकर मैं हैरान रह गया।" वेनेसा केयर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और मुख्य प्रबंध अधिकारी सौरभ गुप्ता ने कहा कि अभिनेता को ब्रांड एंबेसडर के तौर पर इसलिए अनुबंधित किया गया है क्योंकि उनके जीवन की कहानी का ब्रांड की प्रकृति के साथ बढ़िया तालमेल है।

गौरतलब है कि शाहरुख को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉकस ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इन दिनों वह फिल्मकार आनंद एल. राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उन्हें एक बौने शख्स की किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। (OMG! एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं प्रेग्नेंट ईशा देओल)

Latest Bollywood News