A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान करेंगे स्ट्रगलिंग एक्टर पर बन रही फिल्म 'कामयाब' को प्रोड्यूस, पढ़िए पूरी डिटेल

शाहरुख खान करेंगे स्ट्रगलिंग एक्टर पर बन रही फिल्म 'कामयाब' को प्रोड्यूस, पढ़िए पूरी डिटेल

शाहरुख खान स्ट्रगलिंग एक्टर्स पर बनने जा रही फिल्म 'कामयाब' को प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म में मेन लीड में संजय मिश्रा नजर आएंगे।

shah rukh khan- India TV Hindi शाहरुख खान

शाहरुख खान ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वह आखिरी बार कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ 'जीरो' में नजर आए थे। इसके बाद से शाहरुख ने कोई भी फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है। शाहरुख खान बेशक एक्टिंग नहीं कर रहे हों मगर वह कई फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान करण जौहर या राजू हिरानी की फिल्म में नजर आ सकते हैं। मगर शाहरुख ने बतौर प्रोड्यूसर नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान मनीष मुद्रा के साथ मिलकर फिल्म 'कामयाब' को प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म में मेन लीड में संजय मिश्रा नजर आएंगे। दीपक डोबिरियाल और सारिका सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे और इस फिल्म को हार्दिक मेहता डायरेक्ट करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक मेकर्स को लगता है कि संजय मिश्रा इस किरदार के लिए बॉलीवुड में अपने करियर के ग्राफ के लिए सबसे सही थे। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साइड एक्टर के तौर पर की थी। जिसके बाद वह एक बेहतरीन एक्टर बनकर उभरे।

कामयाब भारत और विदेश दोनों ही जगह फिल्म फेस्टिवल में अपनी छाप छोड़ रही है।बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न और शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसकी बहुत तारीफ हुई है। शाहरुख खान को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने का फैसला लिया। शाहरुख खान और संजय मिश्रा दिलवाले में साथ में काम कर चुके हैं।

Latest Bollywood News