A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्यन को लेकर शाहरुख का बड़ा बयान, अगर ऐसा किया तो काट देंगे होंठ

आर्यन को लेकर शाहरुख का बड़ा बयान, अगर ऐसा किया तो काट देंगे होंठ

शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे भी लाइमलाइट से दूर नहीं रहे हैं। खासतौर पर जब बात उनके बड़े बेटे आर्यन खान की हो तो वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अब पापा...

aryan- India TV Hindi aryan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे भी लाइमलाइट से दूर नहीं रहे हैं। खासतौर पर जब बात उनके बड़े बेटे आर्यन खान की हो तो वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अब पापा शाहरुख ने आर्यन को लेकर एक नया फरमान सुना दिया है। दरअसल शाहरुख ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन के होंठ काटने की बात कही है। उनका कहना है कि अगर आर्यन ने किसी लड़की को किस किया तो मैं उसके होंठ काट दूंगा। अब उनकी इस तरह की बातों से तो यह साफ जाहिर होता है कि शाहरुख अपने तीनों बच्चों सुहाना, अबराम और आर्यन को लेकर काफी पजेसिव हैं और वह एक जिम्मेदार पिता की फर्ज बखूबी निभाने जानते हैं।

कुछ वक्त पहले ही शाहरुख ने अपनी लाडली बेटी सुहाना को लेकर कहा था कि अगर कोई भी उनकी बेटी को किस करने की कोशिश करेगा तो वह उसके होंठ उखाड़ देंगे। किंग खान अपने तीनों ही बच्चों को लेकर काफी सोचते हैं। लेकिन वह खुद एक प्रोटेक्टिव फादर बिल्कुल नहीं मानते।

उनका कहना है कि "हम बच्चों को प्रोटेक्ट कर सकते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी को लीड नहीं कर सकते।" उन्होंने आगे कहा कि, "मैं और आर्यन जब भी साथ होते हैं हम शॉर्ट्स पहनकर और बिना शर्ट के लेटकर बहुत सी बाते करते हैं। कई बार हम दूसरे को डर्टी जोक्स भी सुनाते हैं। वह मुझे नई-नई गालियां सिखाता है।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News