A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'जीरो' इन वजहों से है स्पेशल, लोगों को पसंद आया फिल्म का यूनिक सब्जेक्ट

शाहरुख खान की 'जीरो' इन वजहों से है स्पेशल, लोगों को पसंद आया फिल्म का यूनिक सब्जेक्ट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' (Zero) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जानें यह फिल्म क्यों है खास...

Shah Rukh Khan in Zero- India TV Hindi Shah Rukh Khan in Zero

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' (Zero) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में शाहरुख बौने शख्स के किरदार में हैं। बॉलीवुड में पहली बार मेन लीड बौने के रोल में नजर आया है और लोगों का यह बौना बहुत पसंद भी आया है। फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म में शाहरुख, बउआ सिंह के रोल में हैं, जिसे पहले नासा की वैज्ञानिक आफिया (अनुष्का शर्मा) से प्यार होता है और बाद में सुपरस्टार बबिता (कटरीना कैफ) से। फिल्म में बउआ का कॉन्फिडेंस देखकर असल जिंदगी में बौनेपन के शिकार लोगों को बहुत हिम्मत मिली होगी।

इंडिया टीवी ने सिनेमा हॉल के बाहर लोगों से जब 'जीरो' का रिव्यू पूछा को सबने इसकी बहुत तारीफ की। वहां कुछ कम लंबाई के लोग भी आए थे और उनका कहना था कि हाइट कम होना कोई बुरी बात नहीं होती है।

कई फिल्में कई तरह की बीमारियों को अपना विषय बनाती हैं, लेकिन आनंद एल राय ने जिस तरह एक बौने के कॉन्फिडेंस को दिखाया है, वह काबिले-तारीफ है। बउआ सिंह की शादी आफिया से तय होती है, लेकिन शादी के दिन वह बबिता के प्रोग्राम के लिए भाग जाता है। इसे कहते हैं असली कॉन्फिडेंस।

यह फिल्म एक और लिहाज से स्पेशल है। यह श्रीदेवी की अंतिम फिल्म है। फिल्म में उनका कैमियो है। उनके साथ फिल्म में श्रीदेवी, काजोल, आलिया भट्ट, जूही चावला, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, अभय देओल, आर माधवन भी कुछ-कुछ देर के लिए दिख जाएंगे।

फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म बस यही कहती है कि आप जैसे भी हैं आपको अपनी जिंदगी एंजॉय करनी चाहिए। फिल्म बड़े सपने दिखाने की प्रेरणा भी देती है।

Also Read:

Zero Movie Review: सपनों की दुनिया में लेकर जाती है शाहरुख खान और आनंद एल रॉय की फिल्म 'ज़ीरो'

Zero leaked: शाहरुख खान की एंट्री सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं करिश्मा कपूर, 'जीरो' के सेट से शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News