A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: पापा शाहरुख को टक्कर देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं सुहाना

VIDEO: पापा शाहरुख को टक्कर देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं सुहाना

शाहरुख खान यूं तो हमेशा ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लेकिन अब लगता है कि उनके बच्चें इस मामले में उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन तो पहले ही चर्चा में रह चुके हैं...

shahrukh khan- India TV Hindi shahrukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान यूं तो हमेशा ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लेकिन अब लगता है कि उनके बच्चें इस मामले में उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन तो पहले ही चर्चा में रह चुके हैं। उनके छोटे बेटे अबराम भी अपनी क्यूटनेस के कारण अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन अब उनकी लाडली बेटी सुहाना भी चर्चा का विषय बनने लगी हैं। हाल ही में सुहाना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़े:-

इस वीडियो में वह किसी नाटक का एक सीन करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसमें वह सिंड्रेला बनी हुई नजर आ रही हैं। उनके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में उनकी आवाज, अदाकारी और लुक्स को लेकर काफी सराहना की जा रही है। इस नाटक में सुहाना बेहतरीन ढंग से अपने किरदार को निभाती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में दूसरी तरफ खड़ा लड़का जब बोलता है कि, " यह सिंड्रेला है, उसकी बुरी मां की दो बेटियां हैं और दोनों ही बहुत खूबसूरत हैं।" इसके बाद सुहाना कहती हैं, "शायद तुमने गलत समझा है, मैं ज्यादा सुंदर हूं।" फिर दूसरी तरफ खड़ी इनका बीच-बचाव करती हुई कहती है दोनों ही खूबसूरत हैं। लेकिन इस बात पर नाराज सुहाना कहती हैं, "मुझे मेरी कहानी पता है शुक्रिया।"

बता दें कि कुछ वक्त पहले शाहरुख ने कहा था कि, "लोगों को लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री काफी अच्छी है और मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी भी इस इंडस्ट्री से जुड़े।" उन्होंने कहा कि अगर मेरी बेटी इससे जुडेंगी को मुझे काफी खुशी होगी।

Latest Bollywood News