A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर और दिशा पाटनी शशांक खेतान की एक्शन थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

शाहिद कपूर और दिशा पाटनी शशांक खेतान की एक्शन थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

शाहिद कपूर और दिशा पाटनी पहली बार साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

शाहिद कपूर और दिशा पाटनी , SHAHID KAPOOR, DISHA PATANI- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHAHID KAPOOR, DISHA PATANI शाहिद कपूर और दिशा पाटनी 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद जर्सी के रीमेक में नजर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले शाहिद एक और फिल्म की वजह से चर्चा में हैं। शाहिद कपूर जल्द ही दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद और दिशा ने यह फिल्म साइन भी कर ली है। शाहिद और दिशा शशांक खान के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म का नाम योद्धा है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह पहला मौका है जब शाहिद कपूर और दिशा पाटनी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर तो एक्शन करते दिखेंगे ही एक्ट्रेस दिशा पाटनी का एक्शन अवतार भी आपको नजर आएगा।

Birthday Special: 5 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं शबाना आजमी, कॉमर्शियल सिनेमा के दौर में की 'अर्थ' जैसी फिल्में

शाहिद कपूर तो इस फिल्म के लिए पहले ही फाइनल हो चुके थे लेकिन मेकर्स को ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी जो एक्शन रोल में एकदम फिट हो। आखिरकार मेकर्स को दिशा इस रोल के लिए फिट लगी।

दिशा का नाम फाइनल हो चुका है और अब जल्द ही मेकर्स इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

Latest Bollywood News