A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर ने पूरी की 'जर्सी' की शूटिंग, फोटो शेयर करके दी जानकारी

शाहिद कपूर ने पूरी की 'जर्सी' की शूटिंग, फोटो शेयर करके दी जानकारी

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक क्रिकेट स्टेडियम में दिखाई दे रहे हैं, जबकि तस्वीर में उनका बैक लुक ही नजर आ रहा है।

शाहिद कपूर ने पूरी की 'जर्सी' की शूटिंग- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAHIDKAPOOR शाहिद कपूर ने पूरी की 'जर्सी' की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने आगामी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग पूरी कर ली है। उनका कहना कि यह अविश्वसनीय है कि कैसे चालक दल ने कोरोना काल के दौरान 47 दिनों तक शूटिंग की। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक क्रिकेट स्टेडियम में दिखाई दे रहे हैं, जबकि तस्वीर में उनका बैक लुक ही नजर आ रहा है।

उन्होंने अपने शू्टिंग को याद करते हुए कैप्शन में लिखा, "जर्सी की शूटिंग पूरी हो गई है। कोरोना के वक्त में हमने 47 दिन शूटिंग की है जो अविश्वसनीय है। मुझे पूरी टीम पर गर्व है। ये किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं यूनिट के हर व्यक्ति का धन्यवाद करता हूं, क्योंकि सभी ऐसे वक्त में भी अपने आप को खतरे में डालकर सेट पर रोज आ रहे थे और वो कर रहे थे जो करना हमें पसंद है, ऐसी कहानी सुनाना जो दूसरों के दिल को छू ले और बदलाव लेकर आए।"

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मां नीलिमा अजीम को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

उन्होंने आगे लिखा, " 'जर्सी' राख से उठने वाली फीनिक्स की बात करती है। कभी ना हार मानने वाली भावना को दर्शाती है। ये पहली फिल्म है जिसकी भावना से मैं जुड़ गया था। जब हम इस महामारी के दौर से गुजर रहे हैं तो हमें ये ध्यान देना चाहिए कि ये बुरा वक्त भी बीत जाएगा। मेरे सबसे अच्छे फिल्म मेकिंग के अनुभव के नाम और जर्सी के नाम, हम हर मुश्किल को पार करेंगे।"

क्यों जुदा हो गई थीं नीलिमा और पंकज कपूर की राहें?

फिल्म 'जर्सी' 2019 की तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म जर्सी का रीमेक है। शाहिद के साथ इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। तेलुगू फिल्म का निर्देशन करने वाले गौतम तिन्नानाउरी ही हिंदी रीमेक का भी निर्देशन कर रहे हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News