A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' दीपिका के बाद अब सामने आया महारावल रतन सिंह शाहिद कपूर का शाही अंदाज

'पद्मावती' दीपिका के बाद अब सामने आया महारावल रतन सिंह शाहिद कपूर का शाही अंदाज

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पिछले लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म में दीपिका का लुक का जारी किया गया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

shahid- India TV Hindi shahid

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पिछले लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म में दीपिका का लुक का जारी किया गया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अब इस फिल्म से शाहिद कपूर का लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में उन्हें महारावल रतन सिंह का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। शाहिद का यह लुक सोमवार, 25 सितंबर की सुबह सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। शाहिद ने खुद अपने ये 2 लोग अपने फैंस के साथ शेयर किए।

बता दें कि फिल्म में जहां एक तरफ दीपिका को चित्तौड़ की महारानी पद्मावती के किरदार में देखा जाएगा। वहीं शाहिद उनके पति और चित्तौड़ के महाराजा महारावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इन पोस्टर्स में वह इंटेस लुक में दिखाई दे रहे हैं। शाही अंदाज में उनके चेहरे पर दाढ़ी-मूंछ और हेयरस्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है। पोस्टर में शाहिद एक योद्धा के रूप में हाथ में तलवार थामे हुए दिख रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर यह पोस्टर जारी करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "महारावल रतन सिंह। साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक।" (भंसाली की 'पद्मावती' पर करणी सेना ने फिर बोला हमला, जला डाले पोस्टर)

शाहिद और दीपिका का यह दमदार लुक देखने के बाद फैंस उत्सुकता के साथ अब रणवीर सिंह के लुक का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इस फिल्म में शाहिद पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। वहीं दीपिका और रणवीर की उनके साथ यह तीसरी फिल्म हैं। इससे पहले ये दोनों भंसाली के साथ 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' में नजर आ चुके हैं। बता दें कि 'पद्मावती' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News