A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को दी सलाह

शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को दी सलाह

शाहिद कपूर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी है।

shahid kapoor gives advice to priyanka chopra- India TV Hindi shahid kapoor gives advice to priyanka chopra

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के एक एपिसोड के लिए शूट किया है। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की। शाहिद ने अपनी और मीरा की उम्र गैप के साथ आने वाली फिल्मों के बारे में बात की। शाहिद कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करने से भी हिचकिचाते नहीं हैं।

शो में नेहा धूपिया शाहिद से पूछती हैं आप प्रियंका चोपड़ा को क्या रिलेशनशिप एडवाइस देना चाहते हैं। इस पर शाहिद ने कहा- एक-दूसरे के बैकग्राउंड को भी अच्छे तरीके से समझो क्योंकि तुम बहुत ही अलग बैकग्राउंड से हो। 

यह पहली बार नहीं है कि शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ और निक जोनस से शादी पर शुभकामनाएं दी हो। कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान शाहिद ने कहा था- प्रियंका बहुत अच्छा काम कर रही हैं मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। उन्होंने हम सभी को गर्व महसूस कराया है। उनमें हमेशा से इंटरनेशनल स्टार बनने की काबिलियत थी।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करन 6 में शाहिद कपूर ने निक जोनस के लिए कहा था- कभी पीछे मत देखना, बडी। तुम असली देसी गर्ल के साथ हो। शाहिद ने कॉफी विद करण 6 में अपने भाई ईशान खट्टर के साथ आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द ही तेलगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। शाहिद कपूर इससे पहले तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Latest Bollywood News