A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जर्सी' की शूटिंग से एक दिन पहले उड़ी शाहिद कपूर की नींद, ट्विटर पर किए कई पोस्ट

'जर्सी' की शूटिंग से एक दिन पहले उड़ी शाहिद कपूर की नींद, ट्विटर पर किए कई पोस्ट

शाहिद कपूर ने बीती रात ट्विटर पर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स करके अपने मन की बातें लिखी। 

<p>'जर्सी' की शूटिंग से...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'जर्सी' की शूटिंग से एक दिन पहले उड़ी शाहिद कपूर की नींद

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर ने आज से अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में वो क्रिकेटर की भूमिका में हैं। अपनी इस फिल्म के लिए शाहिद ने कई कई घंटे क्रिकेट की प्रैक्टिस की है। इतनी तैयारियों के बावजूद शूटिंग के पहले दिन शाहिद नर्वस हो रहे थे और एक रात पहले तो वो ठीक से सो भी नहीं पाए। शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कल रात एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए।

शाहिद लिखते हैं- ​सभी चिंताओं और इच्छाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद। पिछले 2 सप्ताह मैं कार्रवाई से बाहर था, लेकिन अब ठीक है और अब जा रहा हूं।  जर्सी की शूटिंग कल से शुरू हो रही है, हमेशा की तरह शूटिंग से पहले की घबराहट, नींद हराम और फिक्र। हर किरदार एक नई चुनौती है, और सच खोजने की जिम्मेदारी है। 

​​

एक हीरो की आत्मा को खोजने के लिए जो कहानी की बताई जा रही है। यदि वास्तविक है तो हर चरित्र किसी न किसी तरह से त्रुटिपूर्ण होगा। दूसरों से कुछ अधिक। जीवन और मानवता की सुंदरता अपनी अपूर्णता को स्वीकार करने में निहित है।

मानव अस्तित्व का द्वंद्व इसका सबसे चुनौतीपूर्ण पहलू है और यह सबसे आकर्षक विरोधाभास है। मुझे कमजोर किरदारों में ताकत मिलती है। और मजबूत लोगों में भेद्यता। यह डिश का सबसे स्वादिष्ट हिस्सा है। आशा है कि इस नई यात्रा में मुझे सच्चाई मिल सकती है।

आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। हर चीज के लिए धन्यवाद। प्रशंसा और आलोचना। मैं आपकी वजह से हूं। इसे असली बनाए रखें। और हमेशा इसकी गिनती करें। खूब सारा प्यार।

 

Latest Bollywood News

Related Video