A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट को लेकर क्या बोले शाहिद कपूर

‘पद्मावती’ की रिलीज डेट को लेकर क्या बोले शाहिद कपूर

‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद पर अब भी विराम लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अब तक सामने नहीं आ पाई है। जहां एक ओर फिल्म की पूरी टीम इसके रिलीज होने की उम्मीद लगाए बैठी है। लेकिन अब शाहिद कपूर ने...

shahid kapoor- India TV Hindi shahid kapoor

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद पर अब भी विराम लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अब तक सामने नहीं आ पाई है। जहां एक ओर फिल्म की पूरी टीम इसके रिलीज होने की उम्मीद लगाए बैठी है, वहीं दर्शकों में इसके लिए बेसब्री देखने को मिल रही है। अब फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर ने भी उम्मीद जताई है कि विवादों में घिरी उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख इस साल के अंत तक स्पष्ट हो जाएगी।

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अभी तक प्रमाण-पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। कई राजपूत संगठनों और नेताओं ने भंसाली पर फिल्म में “ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़” करने का आरोप लगाया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी जबकि शाहिद कपूर रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज होनी थी।

फिल्म के कारण भंसाली और दीपिका दोनों को जान से मारने की धमकियां मिली थीं। फिल्म की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछने पर शाहिद ने कल रात एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म की रिलीज के बारे में इस साल के अंत तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। हम चाहते हैं कि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो।

Latest Bollywood News