A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर ने शुरु की 'Padmavati' की शूटिंग

शाहिद कपूर ने शुरु की 'Padmavati' की शूटिंग

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हैं। अब खबर आई है कि अभिनेता शाहिद कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है।

shahid- India TV Hindi shahid

मुंबई: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हैं। अब खबर आई है कि अभिनेता शाहिद कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। इस ऐतिहासिक फिल्म में शाहिद के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद, राजा रतन सिंह के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं शाहिद ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मूछों वाली एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, "पहला दिन। 'पद्मावती' को शुभकामनाएं।" फिल्म में रणवीर मध्यकालीन युग दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:- छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं शाहिद-मीरा

शाहिद अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने कहा था कि, "मिस्टर भंसाली के साथ काम का अनुभव अद्भुत है। वह शानदार फिल्म-निर्माता हैं। उनके द्वारा दिए गए किरदार पर काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक बड़ी फिल्म है और एक कलाकार के रूप में यह चुनौतीपूर्ण है।"

शाहिद इस फिल्म के अलावा विशाल ददलानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कंगना रनौत और सैफ अली खान भी मुख्य किरदारों को पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा है शाहिद की यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News