A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंट मीरा राजपूत को हो रही है ये परेशानी, सोशल मीडिया पर शेयर की दुविधा

प्रेग्नेंट मीरा राजपूत को हो रही है ये परेशानी, सोशल मीडिया पर शेयर की दुविधा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही शाहिद ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके बाद से ही सभी की नजरें सिर्फ मीरा पर ही टिकीं हुई है। अब लगता है कि इसी वजह से मीरा इन दिनों काफी परेशानी में आ गई हैं।

<p>Mira</p>- India TV Hindi Mira

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही शाहिद ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके बाद से ही सभी की नजरें सिर्फ मीरा पर ही टिकीं हुई है। अब लगता है कि इसी वजह से मीरा इन दिनों काफी परेशानी में आ गई हैं। बता दें कि मीरा की प्रेग्नेंसी को थोड़ा समय बीत चुका है और अब उनका बेबी बंप भी दिखने लगा है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस दौरान होने वाली परेशानी के बारे में खुलकर बोला है।

दरअसल मीरा ने लिखा कि, "अजीब बात है कि आपकी जींस आपको फिट नहीं आ रही और मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी होती हैं।" इसके साथ उन्होंने कंफ्यूजिंग वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि मीरा को अब उनके कपड़े टाइट होने लगे हैं, जिसकी वजह से वह काफी परेशान चल रही हैं। गौरतलब है कि मीरा और शाहिद की एक बेटी मीशा भी है।

Mira

ये दोनों वर्ष 2015 में 7 जुलाई को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शाहिद और मीरा को अक्सर अपनी लाडली के मीशा के साथ देखा जाता है। बता दें कि हाल ही में इन दोनों को सोनम कपूर की शादी के दौरान देखा गया था।

Latest Bollywood News