A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर ने अपनी 'एक्स गर्लफ्रेंड' प्रियंका चोपड़ा को सगाई की दी बधाई

शाहिद कपूर ने अपनी 'एक्स गर्लफ्रेंड' प्रियंका चोपड़ा को सगाई की दी बधाई

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस संग सगाई की बधाई दी।

Shahid Kapoor, Priyanka Chopra- India TV Hindi Shahid Kapoor, Priyanka Chopra

नई दिल्ली: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस संग सगाई की बधाई दी। जब शाहिद से उनके सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''प्रियंका और निक को बधाई। शादी बहुत खूबसूरत एहसास है। यह मैं अपने निजी अनुभव से कह सकता हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।''

आपको बता दें कि प्रियंका और शाहिद के अफेयर की अफवाह भी उड़ चुकी है। उन्होंने साथ में 'तेरी मेरी कहानी' और 'कमीने' फिल्में की हैं। एक बार प्रियंका के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। कहा जाता है कि जब इनकम टैक्स के अधिकारियों के प्रियंका का दरवाजा खटखटाया था तो शाहिद ने खोला था। हालांकि 'कॉफी विद करण' में जब करण जौहर ने प्रियंका से इस बारे में पूछा था तो उन्होंने इस बात से साफ मना कर दिया था।

शाहिद का नाम प्रियंका के अलावा करीना कपूर, विद्या बालन, सानिया मिर्जा, अमृता राव, सोनाक्षी सिन्हा से भी जुड़ चुका है। शाहिद ने 2015 में दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत से शादी की थी। मीरा ने 2016 में अपनी पहली बेटी मीशा को जन्म दिया था। अब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

शाहिद के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं। फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है। इसके अलावा वो 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।

वहीं प्रियंका के पास वो सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' है। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read:

जानिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पूरी लव स्टोरी!

क्या दीपिका पादुकोण को सगाई में बुलाना भूल गईं प्रियंका चोपड़ा?

निक और प्रियंका की सगाई में आलिया-परिणीति समेत ये सितारे हुए शामिल

Latest Bollywood News