A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने अपने फैंस को वीडियो शेयर करके दी सलाह

कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने अपने फैंस को वीडियो शेयर करके दी सलाह

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने फैन्स के लिए वीडियो शेयर करके कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है।

<p>शाहरुख खान की अपील</p>- India TV Hindi शाहरुख खान की अपील

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। पीएम से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो सावधान रहे और घर पर ही रहे। इस बीच शाहरुख खान ने भी अपने फैन्स के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में किंग खान कह रहे हैं- 'नमस्कार! दुनियाभर में कोरोना वायरस का साया है। इस कठिन घड़ी में अगर हम और आप एक साथ हो जाए तो इस मुसीबत को हरा सकते हैं, इसे पलटकर जाना होगा और रुकना होगा। हॉस्पिटल इसके खिलाफ पूरी तरह तैयार हैं।  डॉक्टर्स की टीम एयरपोर्ट पर जांच करने में जुटी हुई हैं। सभी अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। हमें बस इनका साथ देना है। हम क्या कर सकते हैं? बस हमें थोड़ा सा एहतियात बरतना है।'

शाहरुख खान ने आगे कहा- 'हम जहां पर भी हैं घर या फिर काम पर, अपने हाथों को लगातार धुलते रहिए। अगर छींक आए तो अपने मुंह को हाथ से ढकिए। और कोशिश करिए कि अगले 15 दिनों तक किसी भी भीड़ वाली जगह पर ना जाएं। भलाई इसी में है कि आप सभी लोग अपने घर पर रहें। अगर आपके आस-पास किसी को खांस ही है, या फिर बुखार या जुकाम है तो उससे कुछ फुट की दूरी बनाकर रखिए। याद रखिए सुरक्षा के लिए  सभी को सावधानी बरतनी होगी किसी एक से कुछ नहीं होगा।

अक्षय कुमार-अमिताभ समेत इन बॉलीवुड सितारों ने 5 बजे ताली बजाकर दिया कोरोना वॉरियर्स को सम्मान

बता दें, कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है, फिल्मों की रिलीज डेट भी पोस्टपोन कर दी गई है। सूर्यवंशी, 83 जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी टल गई है। वहीं कई सितारे जो विदेश से लौटे हैं उन्होंने दो हफ्तों तक खुद को सेल्फ आइसोलेशन मे रखा है।

जनता कर्फ्यू वाले दिन कटरीना, अर्जुन और वरुण धवन वीडियो कॉल करके एक-दूसरे से जुड़े

 

Latest Bollywood News

Related Video