A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के हिट डायलॉग का इस्तेमाल कर नागपुर पुलिस ने समझाया 'सोशल डिस्टेंसिंग'

शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के हिट डायलॉग का इस्तेमाल कर नागपुर पुलिस ने समझाया 'सोशल डिस्टेंसिंग'

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है।

shahrukh khan chennai express- India TV Hindi Image Source : TWITTER नागपुर पुलिस ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' फिल्म का किया इस्तेमाल

कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में छाया हुआ है। भारत में इसे फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। इस बीच नागपुर पुलिस ने सामाजिक दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) को समझाने के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट मूवी 'चेन्नई एक्सप्रेस' के एक सीन का सहारा लिया है।

नागपुर पुलिस ने ट्विटर पर चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के एक सीन की फोटो पोस्ट की है, जिसमें दोनों स्टार्स दूर-दूर बैठे नज़र आ रहे हैं। इसे एडिट करके सोशल डिस्टेंसिंग लिखा गया है। साथ ही कैप्शन में फेमस डायलॉग को मॉडिफाई करते हुए लिखा है, 'डॉन्ट अंडरएस्टिमेट द पावर ऑफ सोशल डिस्टेंसिंग।' बता दें कि शाहरुख खान 'डॉन्ट अंडरएस्टिमेट द पावर ऑफ ए कॉमन मैन' डायलॉग आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। 

चेन्नई एक्सप्रेस साल 2013 में रिलीज हुई थी, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। ये उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। 

Latest Bollywood News