A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: नए साल पर शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे नज़र, खुद किया कंफर्म

Video: नए साल पर शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे नज़र, खुद किया कंफर्म

शाहरुख खान ने नए साल पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

shahrukh khan new year 2021 wish- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @IAMSRK शाहरुख खान ने नए साल पर शेयर किया वीडियो 

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान को स्क्रीन पर दोबारा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनका ये इंतजार इस साल खत्म होने वाला है। जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद SRK ने कंफर्म किया है। उन्होंने नए साल पर फैंस को विश करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अपनी नई फिल्म को लेकर हिंट दिया है। इसके बाद शाहरुख के फैंस बेहद खुश हैं और ट्विटर पर #Pathan ट्रेंड हो रहा है। 

शाहरुख खान ने नए साल पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने बीते साल और उन तमाम मुश्किलों का जिक्र किया, जो लोगों को कोरोना संकट में झेलना पड़ा। उन्होंने कहा कि 2020 अब अतीत बन चुका है और हमें नए साल का स्वागत नई उम्मीदों के साथ करना चाहिए। 

क्या ये है शाहरुख खान का पठान लुक? किंग खान की नई पिक्स आते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Pathan

इस वीडियो के आखिरी में शाहरुख खान ने अपने फैंस से कहा- 'साल 2021 में मिलते हैं बिग स्क्रीन पर।' ये खबर सुनकर शाहरुख के फैंस बेहद खुश हैं और ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। वो कयास लगा रहे हैं कि SRK 'पठान' फिल्म में नज़र आएंगे। यहां देखें यूजर्स के ट्वीट:

शाहरुख की फोटो हुई थी वायरल 

बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं, जिसमें वो नई हेयरस्टाइल में नज़र आ रहे थे। ये फोटोज यशराज स्टूडियो के बाहर की थीं। कहा गया कि उन्होंने 'पठान' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और मूवी में उनका लुक ऐसा होगा। 

क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की शूटिंग?

Image Source : yogen shah शाहरुख खान 

बताया जा रहा है कि पठान में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। यह फिल्म 2021 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है। 

शाहरुख आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नज़र आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थे। 

Latest Bollywood News