A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर के बाद क्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू ?

करीना कपूर के बाद क्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू ?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो जाते हैं।

shahrukh khan daughter suhana khan - India TV Hindi शाहरुख खान के साथ सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम सुर्खियों में रहते हैं। उनकी फोटोज और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन दिनों सुहाना खान चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक कर दिया है। साथ ही लाखों फॉलोअर्स के साथ अकाउंट को ब्लू टिक भी मिल गया है यानि ये अकाउंट वैरिफाइड हो गया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर सुहाना खान 2 नाम का अकाउंट हाल ही में वैरिफाइड हुआ है। इस पेज पर काफी समय से सुहाना खान की फोटोज शेयर की जा रही थीं, लेकिन ब्लू टिक मिलने के बाद कहा जा रहा है कि ये सुहाना खान का अकाउंट है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' में सुहाना, असीम आएंगे नजर? करण जौहर ने दिया कुछ यूं जवाब

इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक 21 फोटोज और वीडियो पोस्ट किए गए हैं, जबकि वैरिफाइड होने के बाद इसके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 141K हो गई है। आखिरी फोटो की बात करें तो इसमें सुहाना के साथ अबराम और आर्यन नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर 11 हफ्ते पहले शेयर की गई थी। 

 

'मैं मुसलमान, मेरी पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे हिन्दुस्तानी' शाहरुख खान की इस बात ने जीता हर किसी का दिल, देखें वीडियो

बता दें कि सुहाना अक्सर कॉलेज में स्टेज पर परफॉर्म करती रहती हैं। हाल ही में वो एक शॉर्ट मूवी में भी नज़र आई थीं। उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी खूब कयास लगाए जाते हैं। 

Latest Bollywood News