A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड होली : मीरा राजपूत ने गुलाल से गर्दन पर लिखा शाहिद का नाम, शाहरुख खान ने फैंस को दिया मैसेज

होली : मीरा राजपूत ने गुलाल से गर्दन पर लिखा शाहिद का नाम, शाहरुख खान ने फैंस को दिया मैसेज

होली के खास मौके पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पति के नाम का पेंट कराया तो दूसरी ओर शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक प्यारा सा संदेश दिया।

Shah rukh khan , mira rajput- India TV Hindi Shah rukh khan and mira rajput

10 मार्च को पूरे देश में धूमधाम से होली का त्योहार मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड की हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाओं के साथ खास मैसेज भी दिया।  दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, मीरा राजपूत और शाहरुख खान ने एकदम अलग तरीके से फैंस को बधाई दी।  

सुपर स्टार शाहरुख खान जो अपनी बुद्धिमत्ता के लिए भी जाने जाते हैं, उन्होंने होली के मौके पर अपने प्रशंसकों को अर्थपूर्ण संदेश दिया। शाहरुख ने लिखा, "हर इंसान को देखने के लिए यहां रोशनी के कई रंग हैं। आपकी खुशी पर इन रंगों की छाया, चमक और उन्माद छा जाए। हैप्पी होली और सुरक्षित रहें।"

होली 2020: शिवांगी जोशी से शहनाज गिल तक, टीवी के इन सितारों ने फैंस को दी होली की बधाई

उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह काली शर्ट पहने हुए और गहरे रंग का चश्मा लगाए हुए दिख रहे हैं। वह एक खिड़की के बाहर खड़े हैं और उनके चेहरे पर धूप पड़ रही है।

शाहरुख आने वाले समय में राजकुमार हिरानी, अली अब्बास जफर, राज और डीके, अटली व कई और निर्देशकों के साथ कई फिल्में करने जा रहे हैं। बतौर प्रोड्यूसर वह जल्द ही अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'बॉब बिस्वास' पेश करने जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर को देखकर लगता है कि वह होली पर प्यार के रंग में डूब गई हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी गर्दन पर पति के नाम का पहला अक्षर (इनीशियल) पेंट कर लिया है। मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोग्राफ पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी गर्दन पर लाल रंग में शाहिद नाम का पहला अक्षर पेंट कर रखा है।

उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "लव लाइफ इन टेक्निकलर।" मीरा ने होली के अपने लुक में बड़ा सनग्लास पहन रखा है।

होली 2020: अमिताभ बच्चन से शाहरुख खान तक, बॉलीवुड हस्तियों ने यूं मनाया होली का त्योहार

मीरा और शाहिद ने 2015 में शादी रचाई थी। दंपति के दो बच्चे हैं, बेटी मिशा और बेटा जायन

Latest Bollywood News