A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदित्य ठाकरे ने किया शाहरुख खान के दान पर शुक्रिया, शाहरुख बोले - हम एक परिवार हैं

आदित्य ठाकरे ने किया शाहरुख खान के दान पर शुक्रिया, शाहरुख बोले - हम एक परिवार हैं

हाल ही में शाहरुख खान ने करोना से जंग के लिए पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र फंड में दान की घोषणा की है।

shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान 

कोरोना वायरस से जंग के लिए तमाम बॉलीवुड स्टार आगे आए हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने भी दिल खोलकर दान की घोषणा की थी और कई लोगों की मदद की बात कही थी। शाहरुख के इस कदम की तारीफ करते हुए महाराष्ट्र में शिवसेना के नेता औऱ राज्य के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने शाहरुख खान का शुक्रिया किया था। शाहरुख ने अनोखे अंदाज में इस शुक्रिया का जवाब देते हुए लिखा कि हम सब परिवार हैं। 

आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे हैं और हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में वो विधायक बने हैं। उन्होंने शाहरुख द्वारा किए गए दान और मदद के लिए धन्यवाद कहा था। आपको बता दें कि आदित्य बाला साहब ठाकरे के परिवार के पहले सदस्य हैं जिन्होंने चुनावों के जरिए सत्ता में कदम रखा है। 

शाहरुख ने आदित्य ठाकरे के शुक्रिया का जवाब देते हुए लिखा है - हमें एक दूसरे को धन्यवाद करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम एक परिवार हैं। अच्छी बात है कि आप महाराष्ट्र के लिए डटकर काम कर रहो हो। जब भी आप अकेले हों एक दो कविताएं लिखें। लव यू। 

शाहरुख खान ने दिल खोलकर दिया दान, 50 हज़ार PPE किट समेत हज़ारों जरूरतमंदों के खाने की व्यवस्था की

कल ही शाहरुख खान कोरोना से जंग के लिए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र फंड और महाराष्ट्र पुलिस के लिए फंड की घोषणा की थी। इतना ही नहीं उन्होंने ऐलान किया था कि वो रोज जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था भी करेंगे। 

Latest Bollywood News