A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी के बाद छोटी बहन खुशी जल्द ही इस सुपरस्टार के बेटे के साथ कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू

जाह्नवी के बाद छोटी बहन खुशी जल्द ही इस सुपरस्टार के बेटे के साथ कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू

पनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के बाद खुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि वह बॉलावुड के जिस सुपरस्टार के बेटे के साथ डेब्यू करेंगी उनका नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

<p>khusi kapoor</p>- India TV Hindi khusi kapoor

नई दिल्ली: अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के बाद खुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि वह बॉलावुड के जिस सुपरस्टार के बेटे के साथ डेब्यू करेंगी उनका नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स की बहार आई हुई है। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सनाया कपूर, करण देओल और अभिमन्यु दसानी जैसे स्टार किड्स बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुके हैं । अब दो और स्टार किड फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से रूबरू होने की तैयारी कर रहे हैं । ये और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं । डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने आर्यन को खुशी कपूर के साथ लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है ।

इसके लिए वो आर्यन खान और खुशी कपूर को ग्रूमिंग टिप्स भी दे रहे हैं । पिछले कुछ समय से खुशी कुछ ज्यादा ही ग्लैमरस दिखने लगी हैं । ये करण जौहर का ही कमाल है। बोनी कपूर की ओर से भी खुशी को बॉलीवुड में एंट्री करने की रजामंदी मिल गई है ।

बोनी का मानना है कि अगर खुशी, करण जौहर के साथ डेब्यू करेंगी तो वो भी जाह्नवी की तरह स्टारडम हासिल कर पाएंगी । इसलिए उन्होंने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की जिम्मेदारी करण को सौंप दी है । खुशी से पहले करण उनकी बड़ी बहन जाह्नवी को फिल्म 'धड़क' से लॉन्च कर चुके हैं ।

जाह्नवी के साथ 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आए थे । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी । दर्शकों ने जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग को काफी सराहा । अब करण दो नए चेहरों को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने की तैयारी में जुट गए हैं ।

Latest Bollywood News