A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान दे रहे फैंस को डर और फन का फुल डोज, जीतने वाले को मिलेगा किंग खान से ये खास तोहफा

शाहरुख खान दे रहे फैंस को डर और फन का फुल डोज, जीतने वाले को मिलेगा किंग खान से ये खास तोहफा

बतौर निर्माता शाहरुख खान की नई वेब सीरीज 'बेताल' 24 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shahrukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान फैंस को दे रहे हैं डर और फन का फुल डोज

बतौर निर्माता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की नई वेब सीरीज 'बेताल' 24 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में इसका शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। 'बेताल' एक हॉरर थ्रिलर है, जिसका लेखन और निर्देशन पैट्रिक ग्राहम ने किया है और सह-निर्देशन निखिल महाजन ने किया है। वहीं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के वर्मा और नेटफ्लिक्स द्वारा सह-निर्मित है। अब किंग खान ने फैंस को डर और फन का एक और डोज देने का फैसला किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, 'चूंकि हम सभी को क्वारंटीन में थोड़ा समय मिला है, इसलिए मैंने सोचा कि हम सभी मिलकर थोड़ा काम कर सकते हैं.. एक मजेदार.. रचनात्मक.. डरावना तरीका #SpookSRK'। 

18 मई तक भेज सकते हैं वीडियो

इसके तहत शाहरुख खान ने फैंस को वीडियो बनाकर भेजने के लिए कहा है। इसके कुछ नियम हैं, जैसे कैमरे से शूट करना है। शूटिंग के दौरान इस्तेमाल होने वाला सामान घर पर ही मौजूद हो। और अकेले आप। (सोशल डिस्टेंसिंग के तहत ज्यादा लोग एक जगह एकत्र नहीं हो सकते।) आप वीडियो को teamdigital@redchillies.com पर 18 मई तक भेज सकते हैं। इन्हें पैट्रिक ग्राहम, विनीत कुमार, आहना कुमरा और गौरव वर्मा जज करेंगे। तीन विजेताओं को शाहरुख खान के अलावा इन चार लोगों से वीडियो कॉल करने का मौका मिलेगा। 

इस सीरीज की शूटिंग को बड़े पैमाने पर भारत में फिल्माया गया है। खासकर मुंबई, लोनावाला और खंडाला में, क्योंकि इसकी कहानी एक काल्पनिक लोककथा के इर्दगिर्द घूमती है। सीरीज के पहले लुक का भी अनावरण हो चुका है। इसमें विनीत कुमार, आहना कुमरा अहम भूमिका निभा रहे हैं। विनीत 'गोल्ड', 'मुक्काबाज' और 'अग्ली' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

किंग खान के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की हुई तारीफ

इमरान हाशमी अभिनीत 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ 83' के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है। शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बनी हालिया फिल्म 'कामयाब' की भी जमकर तारीफ हुई है। किंग खान की फिल्म निर्माण कंपनी रेड चिलीज ने दृश्यम फिल्म्स के साथ मिलकर इसे बनाया है। 'कामयाब' के निर्देशक हार्दिक मेहता हैं और फिल्म में संजय मिश्रा व दीपक डोबरियाल मुख्य किरदारों में हैं।

शाहरुख ने गाया सब सही हो जाएगा गाना

इससे पहले कोविड-19 फ्रंटलाइन वर्कर्स और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आयोजित 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट में शाहरुख खान ने 'सब सही हो जाएगा' गाना भी गाया। इसमें उनके बेटे अबराम खान भी नज़र आए। उनके गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। 

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में की मदद

बता दें कि शाहरुख खान ने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में भी योगदान दिया है। उन्होंने  महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट दी हैं। उनकी समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने भी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए अपना सहयोग देने की घोषणा की थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News