A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने अनोखे अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, शेयर की बेटे अबराम की प्यारी तस्वीर

शाहरुख खान ने अनोखे अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, शेयर की बेटे अबराम की प्यारी तस्वीर

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेता शाहरुख खान ने अपने फैंस को खास अंदाज में बधाई दी है।

shahrukh khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK शाहरुख खान 

75वेें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बधाई दी। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई सितारों ने फोटोज और वीडियोज के जरिए संदेश दिया। अब, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। शाहरुख ने ट्विटर हैंडल पर एक मिनट लंबा वॉयस नोट शेयर किया, जिसमें अभिनेता को "सारे जहां से अच्छा" गाना गाते हुए सुना जा सकता है। 

इसके अलावा शाहरुख ने अपने बेटे अबराम की एक तस्वीर भी साझा की। हालांकि, इस तस्वीर में अबराम का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन, अबराम के क्रिएटिविटी की एक झलक जरूरी देखने को मिल रही है। तस्वीर में शाहरुख के लाडले अपने बनाए झंडे के चित्र को दिखाते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,-"सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं...जय हिंद।" यही तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है।

आलिया भट्ट को पसंद आई फिल्म 'शेरशाह', सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा- तुम बहुत खास...

बता दें कि 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया और नई दिल्ली में लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र के नाम संबोधन दिया।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अगली बार पठान में दिखाई देंगे। यह फिल्म यश राज फिल्म्स द्वारा समर्थित है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में सलमान खान के भी कैमियो करने की उम्मीद है। सुपरस्टार को आखिरी बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 2018 की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

बेटे तैमूर और जेह को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं नहीं चाहती कि ये दोनों फिल्म स्टार बने'

पति राज कौशल के जन्मदिन पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Latest Bollywood News