A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं शमिता शेट्टी, बोलीं - ये वक्त भी बीत जाएगा

बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं शमिता शेट्टी, बोलीं - ये वक्त भी बीत जाएगा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पॉर्नोग्राफी मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद, शमिता शेट्टी अपनी बहन के सपोर्ट में आ गई हैं। शमिता शेट्टी ने बहन के नाम लिखे एक मोशनल पोस्ट में कहा कि यह वक्त भी गुजर जायेगा।

Shilpa Shetty, Shamita Shetty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं शमिता शेट्टी, बोलीं  - ये वक्त भी बीत जाएगा

शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को हुआ। उनकी बहन शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, शमिता ने अपनी बहन को एक इमोशनल नोट लिखा, जिनके पति राज कुंद्रा वर्तमान में ऐप्स के माध्यम से अश्लील फिल्मों के कथित प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन से संबंधित एक मामले में पुलिस हिरासत में है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को इस मामले में शिल्पा का बयान भी दर्ज किया था।

शिल्पा के इंस्टाग्राम पोस्ट को फिर से साझा करते हुए, शमिता ने लिखा, "14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी। मुझे पता है कि आपने और पूरी टीम ने इसमें बहुत प्रयास किया है। मैं आपसे प्यार करती हूं और हमेशा आपके साथ हूं। आप जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं और एक बात मैं निश्चित रूप से जानती हूं ।।। आप और मजबूत हुई हैं ।।। यह भी बीत जाएगा। पूरी टीम को शुभकामनाएं।"

इससे पहले शुक्रवार को, शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस से उनकी नई कॉमेडी "हंगामा 2" देखने का आग्रह किया और अपने पति, व्यवसायी राज कुंद्रा की एक पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के मद्देनजर फिल्म को "पीड़ित" नहीं होने देने की गुहार की है। शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी।

पुलिस के अनुसार, कई व्हाट्सएप चैट से पता चला कि कुंद्रा एक ऐप और उसके कंटेंट के वित्तीय लेनदेन में शामिल था। पुलिस ने यह भी कहा कि मामले में तीन महिलाओं ने शिकायत की है कि उन्हें "अश्लील फिल्मों में अभिनय करने के लिए मजबूर किया गया था।"

Latest Bollywood News