A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू, पिता ने किया खुलासा

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू, पिता ने किया खुलासा

संजय कपूर और माहीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस बात का खुलासा पिता संजय कपूर ने किया है। बता दें कि साल 2018 में जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

<p>शनाया कपूर</p>- India TV Hindi शनाया कपूर

नई दिल्ली: संजय कपूर और माहीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस बात का खुलासा पिता संजय कपूर ने किया है। बता दें कि साल 2018 में जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिलहाल वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी। शनाया फिलहाल लखनऊ में किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो वह अपनी कजिन जाह्नवी कपूर के साथ गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, शनाया ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का मन बना लिया है, लेकिन उनके पेरेंट्स चाहते हैं कि वह पहले कैमरे के पीछे का अनुभव ले लें। वह प्रोजेक्ट के सिलसिले में करण जौहर के अंधेरी वाले ऑफिस के कई चक्कर लगा चुकी हैं। फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट करेंगे। जाह्नवी फिल्म में गुंजन सक्सेना के रोल में दिखेंगी। गुंजन सक्सेना पहली भारतीय महिला हेलिकॉप्टर पायलट थीं और शौर्य चक्र से सम्मानित होने वाली भी पहली महिला थीं।

माहीप ने शनाया और संजय की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''मेरी बेबी दो हफ्ते के लिए लखनऊ गई।'' शनाया हमेशा से बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि शनाया बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। ''मुझे सच में नहीं पता क्या होने वाला है। उसने अभी 12वीं पास की है और वह इसकी तैयारी कर रही है। हालांकि उसने अभी तक उसने कुछ साइन नहीं किया है, वह अभी यंग है।''

शनाया कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के बहुत करीब हैं। अनन्या जहां 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, वहीं सुहाना अभी पढ़ाई कर रही हैं।

 

Latest Bollywood News