A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फैशन शो के लिए पिता संग पेरिस पहुंची शनाया कपूर, डेब्यू पर जताई इस तरह खुशी

फैशन शो के लिए पिता संग पेरिस पहुंची शनाया कपूर, डेब्यू पर जताई इस तरह खुशी

शनाया के पेरिस पहुंचने के बाद सजंय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की है। 

Shanaya Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शनाया कपूर पिता संग पेरिस पहुंची

फिल्म अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शो बिजनेस में कदम रखने जा रही है। शनाया बॉलीवुड में डेब्यू से पहले फैशन शो के जरिए अपनी जगह बना रही है। ऐसे में अपने डेब्यू फैशन शो के लिए शनाया पिता के साथ पेरिस पहुंच गई है। शनाया कपूर ने पिता के साथ पेरिस से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी खुशी देखते ही बन रही है। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे औऱ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान शनाया कपूर की बहुत अच्छी दोस्त हैं। ये तीनों एक साथ बड़ी हुई हैं और तीनों की दोस्ती के चर्चे बॉलीवुड में होते रहते हैं। ऐसे में जब अनन्या बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं औऱ सुहाना भी प्ले के जरिए एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं, शनाया भी अपना पहला कदम अपने दोस्तों के साथ बढ़ा रही है। हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके शनाया को उनके डेब्यू के लिए गुड लक किया था। 

शनाया की बात करें तो वो bal des debutantes फैशन शो के जरिए अपना डेब्यू करने जा रही हैं। शनाया के पेरिस पहुंचने के बाद सजंय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की है। एक तस्वीर में शनाया एफिल टावर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं । वह बेहद खुश नजर आ रही हैं फोटो के दौरान शनाया ने काले रंग के हाई नेक कार्डिगन और शॅार्टस पहने हुए हैं। इसी के साथ शनाया ने गिनघम प्रिंट का ओवरकोट भी पहना हुआ हैं।

Latest Bollywood News