A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शरद केलकर ने उठाया सवाल: लोग पार्टी कर सकते हैं, लेकिन थिएटर में नहीं जा सकते, क्यों?

शरद केलकर ने उठाया सवाल: लोग पार्टी कर सकते हैं, लेकिन थिएटर में नहीं जा सकते, क्यों?

 शरद एनिमेटेड सीरीज 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' के नैरेटर के रूप में काम कर रहे हैं और साथ ही वह अजय देवगन अभिनीत 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' व वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' का भी हिस्सा हैं।

शरद केलकर, sharad kelkar- India TV Hindi Image Source : INSTA- SHARAD KELKAR शरद केलकर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर इस बात से वाकई में बेहद हैरान हैं कि लोग सिनेमाघरों में जाने से अभी भी कतरा रहे हैं, जबकि लॉकडाउन के बाद मनोरंजन के कई सारे साधनों की फिर से शुरुआत कर दी गई है। शरद ने कहा, "लोग पब, कॉफी शॉप, रेस्तरां, शादी-ब्याह और तो और छुट्टियों में गोवा तक जा रहे हैं। लोग अच्छे से ेपार्टी वगैरह मना रहे हैं, लेकिन पता नहीं क्यों वे सिनेमाघरों में नहीं जा रहे हैं।"

उर्वशी रौतेला ने रणदीप हुड्डा संग शुरू की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग, सेट से शेयर की ये तस्वीर

उन्होंने आगे कहा, "जबकि थिएटर्स काफी सुरक्षित हैं और इसमें लोगों को 50 प्रतिशत तक ही सीमित रखा गया है। नियमित तौर पर इनकी सफाई की जा रही है, सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। यह हमारी बड़ी इंडस्ट्रीज में से एक हैं, जो कि दर्शकों पर पूरी तरह से निर्भर है, इसलिए मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अगर आप पार्टी कर सकते हैं, तो थिएटर में भी जा सकते हैं।"

#ArmyDay पर जेनिफर विंगेट ने वेब सीरीज 'Code M' के दूसरे सीजन का किया ऐलान, देखें टीजर

अभिनय की बात करें, तो शरद आगामी एनिमेटेड सीरीज 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' के नैरेटर के रूप में काम कर रहे हैं और साथ ही वह अजय देवगन अभिनीत 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' व वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' का भी हिस्सा हैं।

Latest Bollywood News