A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर माधवन के लिए ऐसे ख्याल रखते हैं 'रंग दे बसंती' और '3 इडियट्स' में को-स्टार रहे शर्मन जोशी

आर माधवन के लिए ऐसे ख्याल रखते हैं 'रंग दे बसंती' और '3 इडियट्स' में को-स्टार रहे शर्मन जोशी

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले अभिनेता आर माधवन का जन्मदिन है। अभिनेता आज 51 साल के हो चुके हैं। आर माधवन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'रंग दे बसंती' में फ्लाइट लेफ्टिनेंट 'अजय राठौर' का किरदार निभाया था।

Sharman Joshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHARMAN JOSHI आर माधवन के लिए ऐसे ख्याल रखते हैं 'रंग दे बसंती' और '3 इडियट्स' में को-स्टार रहे शर्मन जोशी

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले अभिनेता आर माधवन  का जन्मदिन है। अभिनेता आज 51 साल के हो चुके हैं। आर माधवन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'रंग दे बसंती' में फ्लाइट लेफ्टिनेंट 'अजय राठौर' का किरदार निभाया था।  इस फिल्म में उनके साथ शर्मन जोशी भी नजर आए।  शर्मन जोशी और आर माधवन ने राजकुमार हिरानी की फिल्म '3 इडियट्स' में भी काम किया था। 

इन दोनों अभिनेताओं की दोस्ती के बारे में बात करें तो इनकी दोस्ती एक मिसाल है और यह एक दूसरे की को-स्टार होने के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी करीब हैं। शर्मन जोशी और आर माधवन की दोस्ती का हाथ काफी पुरानी है।

आर माधवन के साथ अपनी दोस्ती को याद करते हुए शर्मन जोशी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहते हैं, ''मैं उन्हें काफी वक्त से जानता हूं, हमारी मुलाकात तब की है जब वह मेरी सिस्टर के साथ टीवी सीरियल साया में काम करते थे। सीरियल के ऑडिशन के दौरान हमारी मुलाकात हुई और इस मुलाकातों का सिलसिला बना रहा फिर हम रंग दे बसंती के सेट पर मिलते हैं।" 

शर्मन जोशी बताते हैं कि फिल्म रंग दे बसंती के वक्त उनकी मुलाकात हुई थी उस वक्त आर माधवन साउथ के बड़े स्टार हो चुके थे, वह मणिरत्नम जैसे महान फिल्माकारों के साथ काम कर चुके थे। इसके बावजूद भी वह सेट पर काफी हम्बल रहे। 

रंग दे बसंती के बाद शर्मन जोशी और आर माधवन की मुलाकात फिर से एक बार फिर 'थ्री ईडियट्स' के सेट पर हुई। आमिर खान की यह दूसरी फिल्म थी जब यह दोनों कलाकार एक साथ इस फिल्म में काम कर रहे थे। 

इंटरव्यू में शर्मन जोशी ने बताया, "इस फिल्म के दौरान मुझे और करीब से आर माधवन को जानने का मौका मिला। इस फिल्म की कई यादें को मैं संजोए रखा हूं।  खासतौर पर जब भी फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो मैं और राजू सर और माधवन अरूबा की ट्रिप पर गए थे।" 

ट्रिप को याद करते हुए शर्मन जोशी बताते हैं कि माधवन एक प्यारे से इंसान हैं और इस ट्रिप के दौरान कई बातें हैं जब दोनों ने एक दूसरे के साथ शेयर किया। उन्होंने कहा, "कभी मौका मिला तो एक बार फिर मैं माधवन के साथ और अरूबा की ट्रिप पर जाना चाहूंगा।" 

Latest Bollywood News