A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शत्रुघ्न सिंहा ने दी संजय दत्त को सलाह

शत्रुघ्न सिंहा ने दी संजय दत्त को सलाह

अभिनेता संजय दत्त के जेल से बाहर आने पर पूरे बॉलीवुड में एक खुशी का माहौल बना हुआ है। अब अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने संजय दत्त के सजा पूरी कर घर लौटने से खुश हैं।

sanjay dutt- India TV Hindi sanjay dutt

मुंबई: अभिनेता  संजय दत्त के जेल से बाहर आने पर पूरे बॉलीवुड में एक खुशी का माहौल बना हुआ है। अब अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने संजय दत्त के सजा पूरी कर घर लौटने से खुश हैं। उनका कहना है कि संजय को अब गांधीगीरी करनी चाहिए। संजय 'लगे रहो मुन्ना भाई' (2006) फिल्म में गांधीगीरी करते नजर आए थे।

इसे भी पढ़े:- Video: संजय ने रिहाई के बाद बच्चों को लगाया गले, बॉलीवुड ने किया Welcome

शत्रुघ्न ने ट्विटर पर बताया कि, वह पुणे के यरवदा केंद्रीय कारागार (वाईसीजे) से संजय की 'घर वापसी' होने के बाद उनके परिवार और दोस्तों के लिए खुश हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "संजय दत्त को अब गांधीगीरी का पालन करना चाहिए, जिसका उन्होंने 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में प्रचार किया था। उनकी रिहाई का इंतजार करने वाले उनके मित्रों और दोस्तों के लिए खुश हूं।"

उन्होंने कहा कि वह संजय की रिहाई से खुश हैं। शत्रुघ्न ने लिखा, "मैंने संजय की रिहाई से राहत की सांस ली है। वह मेरे परिवार के मित्र हैं। उनके पिता दिवंगत सुनील दत्त के लिए खुशी महसूस हो रही है। वह एक सच्चे भारतीय और कट्टर राष्ट्रवादी थे।"

1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में हथियार रखने के आरोप में दोषी पाए गए थे,जिसके चलते उनको पांच साल की सजा हुई थी।पुणे की यरवदा जेल में सजा काट रहे संजय दत्‍त की हाल ही में खत्म हुई है और उन्हें 25 फरवरी को रिहा कर दिया गया। गौरतलब है कि पुणे की यरवदा जेल में संजय दत्‍त को कैदी नंबर 16656 के रुप में आम कैदी के रुप में रहे।

Latest Bollywood News