A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी की डेब्यू फिल्म 'दबंग' देखकर रोने लगे थे शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू में किया खुलासा

बेटी की डेब्यू फिल्म 'दबंग' देखकर रोने लगे थे शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू में किया खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के दबंग देखने के बाद रिएक्शन बताया।

sonakshi sinha and shatrughan sinha- India TV Hindi सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सोनाक्षी के साथ सलमान खान, साईं मांजरेकर, सुदीप किच्चा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से ही अपने करियर की शुरूआत की थी। सोनाक्षी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का पहला रिएक्शन कैसा था जब उन्होंने उनकी डेब्यू फिल्म देखी थी।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया मुझे पहली बार ऑनस्क्रीन देखकर पापा इमोशनल हो गए थे। वह रोने लगे थे। शायद यह उनके लिए गर्व की बात थी कि उनकी बेटी बड़े पर्दे पर नजर आ रही है। बहुत सारे लोग थे जो मुझे प्रोत्साहित कर रहे थे।

सोनाक्षी ने बताया मुझे याद है रनी मुखर्जी का सलमान खान के पास कॉल आया था कि जो लड़की(सोनाक्षी) ट्रेलर में है वह बहुत अच्छी लग रही है। मुझे इस तरह की छोटी-छोटी चीजें याद हैं।

आपको बता दें दबंग 3 से साईं मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News