A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शत्रुघ्न सिन्हा ने की दिलीप कुमार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना, शेयर की पुरानी तस्वीरें

शत्रुघ्न सिन्हा ने की दिलीप कुमार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना, शेयर की पुरानी तस्वीरें

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिलीप कुमार के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता के शीध्र स्वस्थ होने की कामना की।

शत्रुघ्न सिन्हा ने की दिलीप कुमार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना, शेयर की पुरानी तस्वीरे- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SHATRUGANSINHA शत्रुघ्न सिन्हा ने की दिलीप कुमार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना, शेयर की पुरानी तस्वीरे

दिलीप कुमार को रविवार को सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार दोपहर के आसपास, उनके आधिकारिक हैंडल पर एक ट्विटर पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे और अब उनकी हालत स्थिर है।  दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किए गए अपने बयान में, सायरा बानो ने नेटिजन्स को आश्वासन दिया कि 98 वर्षीय स्थिर है और जल्द ही उसे छुट्टी दे दी जाएगी। उनके बयान में कहा गया, "पिछले कुछ दिनों में मेरे प्यारे पति, यूसुफ खान, मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट थे और अब वे स्वस्थ हो रहे हैं। इस नोट के माध्यम से, मैं आप सभी को प्रार्थनाओं के लिए और प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर हमारे दिलीप कुमार साहब की तबीयत स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।'

बॉलीवुड हस्तियां और प्रशंसक लगातार दिलीप कुमार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कई हस्तियों ने अभिनेता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्विटर पर दिलीप कुमार के ठीक होने की कामना की।

अमिताभ बच्चन ने देश अनलॉक होने पर फैंस से अपील करते हुए कहा- ढिलाई न बरतें, प्रोटोकॉल का पालन करें

शत्रुघ्न सिन्हा ने  दिलीप कुमार के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की। जिसमें लिखा, "सर्वश्रेष्ठ' अभिनेता दिलीप कुमार के लिए प्रार्थना और शुभकामनाएं। शीघ्र स्वस्थ होने होने के साथ और एक बहुत लंबे जीवन की कामना।'

हाल ही में एक अपडेट में, दिलीप की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने कहा कि अभिनेता को जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। उन्होंने प्रशंसकों से अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं करने का भी आग्रह किया। इतना ही नहीं, दिलीप कुमार की अस्पताल से पत्नी के साथ एक तस्वीर सामने आई है, जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए।

सायरा बानो के नोट में लिखा है, "पिछले कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति यूसुफ खान अस्वस्थ हैं और मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस नोट के माध्यम से, मैं आप सभी को अपनी प्रार्थनाओं में रखने और सभी प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार साहब की सेहत स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि अफवाहों पर विश्वास न करें। जबकि मैं आपसे साहब के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए कहता हूं, मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि सर्वशक्तिमान इस महामारी के दौरान आप सभी को सुरक्षित और स्वस्थ रखें। साभार सायरा बानो खान।”

सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार की मौत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही थीं। दिलीप कुमार के आधिकारिक हैंडल पर किए गए एक ट्विटर पोस्ट के जरिए बानो ने इसे खारिज कर दिया। कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नवीनतम अपडेट पढ़ा गया, "साब स्थिर हैं। आपकी दिल से दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के अनुसार, उन्हें 2-3 दिनों में घर आना चाहिए। इंशाअल्लाह।" पोस्ट में प्रशंसकों और अनुयायियों से अटकलों से दूर रहने की अपील भी शामिल थी। "व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास न करें," यह कहा।

Latest Bollywood News