A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए तरह से कहानी कहने के तरीकों पर रिसर्च कर रहे हैं शेखर कपूर

नए तरह से कहानी कहने के तरीकों पर रिसर्च कर रहे हैं शेखर कपूर

फिल्मकार शेखर कपूर ने कहा कि बोस्टन में एक संस्थान में मानद स्कॉलर के रूप में वह वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में कहानी कहने के नए रूपों पर शोध कर रहे हैं। शेखर ने मंगलवार को ट्वीट कहा, "बोस्टन के मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से अभी वापस आया जहां मैं मानद स्कॉलर के रूप में वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर शोध कर रहा हूं। यह उत्साहित करने वाली दुनिया है।"

<p>शेखर कपूर</p>- India TV Hindi Image Source : PTI शेखर कपूर

मुंबई: फिल्मकार शेखर कपूर ने कहा कि बोस्टन में एक संस्थान में मानद स्कॉलर के रूप में वह वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में कहानी कहने के नए रूपों पर शोध कर रहे हैं। शेखर ने मंगलवार को ट्वीट कहा, "बोस्टन के मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से अभी वापस आया जहां मैं मानद स्कॉलर के रूप में वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर शोध कर रहा हूं। यह उत्साहित करने वाली दुनिया है।"

फिल्मकार अभिषेक कपूर ने शेखर को ट्वीट करते हुए कहा कि वह इस बारे में और जानना पसंद करेंगे।

शेखर को 1994 की फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से स्तर पर प्रसिद्धी मिली थी। अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में क्वीन एलिजाबेथ पर बनीं 'एलिजाबेथ' व 'एलिजाबेथ : द गोल्डन एज बायोपिक्स' ने बाफ्टा का सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार और दो अकादमी पुरस्कार जीते थे।

Latest Bollywood News