A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: शेखर कपूर की बेटी कावेरी का पहला गीत सोशल मीडिया पर वायरल

Video: शेखर कपूर की बेटी कावेरी का पहला गीत सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई: दिग्‍गज फिल्‍मकार शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी का गाया हुआ गीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 15 साल की कावेरी ने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा लिखे,

kaveri kapur- India TV Hindi kaveri kapur

मुंबई: दिग्‍गज फिल्‍मकार शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी का गाया हुआ गीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 15 साल की कावेरी ने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा लिखे, कंपोज किए गए और गाया हुआ पहला गाना DID YOU KNOW सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कावेरी 11 साल की उम्र से अपने लिखे गीत को आवाज देना पसंद करती है। उनके द्वारा गाया पहला गाना youtube.com पर अपलोड होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है और लोग कावेरी की आवाज और उनके गीत को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान, ऋतिक रोशन सहित फिल्‍म निर्देशक करण जौहर ने भी कावेरी की आवाज और उनके गीत की प्रशंसा की है।

kaveri kapur

सिंगर सोनू निगम ने भी कावेरी की जमकर प्रशंसा की है। प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लिखे अपने संदेश में कहा है कि इस वीडियो को देख कर मेरी आंखो में आंसू आ गए।

सुचित्रा और शेखर कपूर के लिए यह बेहद भावुक पल है एक तरफ कावेरी के गीत की तारीफ हो रही है दूसरी तरफ वे कावेरी की सफलता का क्रेडिट संगीतकार स्‍वर्गीय आदेश श्रीवास्‍तव को देते हुए कहा है कि आज आदेश श्रीवास्‍तव याद आ रहे हैं कावेरी के संगीत की यह यात्रा उनके बिना संभव नहीं थी।

देखिए वीडियो-

Latest Bollywood News