A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शेखर कपूर 'पानी' को दिवंगत सुशांत सिंह को करना चाहते हैं समर्पित, ट्वीट करके कही ये बात

शेखर कपूर 'पानी' को दिवंगत सुशांत सिंह को करना चाहते हैं समर्पित, ट्वीट करके कही ये बात

शेखर ने 'पानी' में लीड मेल भूमिका के लिए दिवंगत अभिनेता को साइन किया था, लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। अब उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है।

शेखर कपूर 'पानी' को दिवंगत सुशांत सिंह को समर्पित करना चाहते हैं- India TV Hindi Image Source : INST/SUSHANTSINGHRAJPUT4747/SHEKHARKAPUR शेखर कपूर 'पानी' को दिवंगत सुशांत सिंह को समर्पित करना चाहते हैं

फिल्मकार शेखर कपूर चाहते हैं कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके (कपूर) एक कार्य के जरिए हमेशा के लिए याद किया जाए। उस काम के जरिए, जिसे कपूर हमेशा बहुत खास मानते रहे हैं। कपूर को उम्मीद है कि किसी न किसी दिन उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म 'पानी' बनेगी, और तब वह फिल्म को सुशांत की याद को समर्पित करना चाहेंगे। शेखर ने 'पानी' में लीड मेल भूमिका के लिए दिवंगत अभिनेता को साइन किया था, लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। अब उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है।

शेखर कपूर ने ट्वीट करकते हुए लिखा, "यदि आप देवताओं, या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको भक्ति में प्रत्येक चरण पर चलना होगा। विनम्रता में। भगवान के आशीर्वाद से 'पानी' एक दिन बन कर रहेगी। अगर यह बनती है तो, फिल्म सुशांत को समर्पित की जाएगी। पर इस फिल्म में हिस्सा लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे न कि अहंकार पर।"

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा: इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने ली थी अपनी जान, खुद आकर किया खुलासा! 

सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म में लीड रोल के लिए साइन किया गया था। अभिनेता ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगा ली, और उनकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस अभी भी मौत की जांच कर रही है।

स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों से मांगी माफी, बताई वजह

सुसाइड केस को लेकर पुलिस तेजी से पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में शेखर कपूर  से भी पूछताछ करना चाहती थी। लेकिन शेखर इस वक्त उत्तराखंड में मौजूद हैं। इसलिए उन्होंने सवालों का जवाब फिलहाल ईमेल के जरिए ही दिया है। हालांकि मुंबई पुलिस ने फिजिकली प्रेजेंट रहकर भी बयान देने को कहा है। मगर अभी यह तय नहीं है कि वह कब मुंबई पहुंचेंगे।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News