A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मामला: शेखर सुमन ने की राज्यपाल से मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत मामला: शेखर सुमन ने की राज्यपाल से मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेता शेखर सुमन ने राज्यपाल से मुलाकात की है और सीबीआई जांच की मांग की है।

shekhar suman- India TV Hindi Image Source : INDIA TV/ATUL SINGH शेखर सुमन

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अभिनेता शेखर सुमन भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। आज इस मामले में शेखर सुमन ने राज्यपाल से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की।

शेखर सुमन ने कहा- मैंने राज्यपाल से मुलाकात की और सुशांत मामले में CBI जांच की मांग की। मुंबई और पटना पुलिस की जांच पर मैं पक्षपात नहीं करूंगा,लेकिन पटना पुलिस फाइनेंशियल फ्रॉड की भी जांच कर अलग तरह से आगे बढ़ रही है। 45 दिनों में जो मुंबई पुलिस ने पता नहीं किया वह बिहार पुलिस ने चंद दिनों में पता करना शुरू किया। इस केस को सिर्फ आत्महत्या सोच लिया तो फिर जांच कैसे आगे बढ़ेगी।

उन्होंने आगे कहा- अनिल देशमुख तुरंत विचार करे, इस केस के बारे में माने की सीबीआई जांच जरूरी है। मैंने उद्धव ठाकरे से मिलने की बहुत कोशीश की लेकिन उन्हें मिल नहीं पाया। फाइनेंशियल फ्रॉड है बड़े पैमाने पर तभी तो ED भी उसकी जांच करेगी। अब हिंदुस्तान में ऐसी कोई घटना नही है जिसमे नेताओं ने हस्तक्षेप न किया हो,बिहार में चुनाव भी होने है हो सकता है यह घटना उससे जुड़ जाए।

आपको बता दें सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और उनपर कई आरोप लगाए हैं। रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके केस बिहार से मुंबई शिफ्ट करने की मांग की है।

Latest Bollywood News