A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: ये बॉलीवुड अभिनेत्री खुलेआम दे रही थी सेक्स का ऑफर, देखें फिर क्या हुआ

VIDEO: ये बॉलीवुड अभिनेत्री खुलेआम दे रही थी सेक्स का ऑफर, देखें फिर क्या हुआ

शहनाज ट्रेजरीवाला को हम सभी 'इश्क विश्क' की अलीशा के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म से दर्शकों के बीच खास लोकप्रियता हासिल की, लेकिन उनका अभिनय करियर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया। शहनाज को ज्यादा फिल्मों में तो नहीं देखा गया, लेकिन...

shenaz- India TV Hindi shenaz

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरीवाला को हम सभी 'इश्क विश्क' की अलीशा के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म से दर्शकों के बीच खास लोकप्रियता हासिल की, लेकिन उनका अभिनय करियर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया। शहनाज को ज्यादा फिल्मों में तो नहीं देखा गया, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में रही हैं। कुछ वक्त पहले की ही शहनाज की एक वीडियो सामने आई है इसमें वह एक प्रैंक करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वह एक प्रेग्नेंट महीला का नाटक करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें वह नशे में धुत होने का नाटक करती हुई दिख रही हैं। सिर्फ इतना ही यहां वह से सभी से सेक्स करने के लिए पूछ रही थीं। इस पार्टी में हर कोई शहनाज को इस तरीके से देखकर हैरान हैं।

उनकी इस वीडियो को लेकर खूब आलोचनाएं हुई थी। हालांकि बाद में शहनाज ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वह इस प्रैंक के जरिए सिर्फ लोगों की सोच को जानना चाहती थीं। हाल ही में खबर आई थी कि हिन्दी सिनेमा के बाद अब शहनाज हॉलीवुड में भी कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। 'ब्राउन नेशन' नाम के शो में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा उन्हें 'द बिग सिक' नाम की एक फिल्म में देखा जाएगा। इस फिल्म पाकिस्तानी और अमेरिकन परिवार की कहानी को दिखाया जाएगा, जिसमें शहनाज एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

बता दें कि शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अगली स्लाइड में देखें वीडियो:-

Latest Bollywood News