A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shershaah Trailer: 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा

Shershaah Trailer: 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा

मच अवेटेड फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में ऐसे छा गए कि आप अपनी नजर ट्रेलर से एक सेकेंड भी हटा नहीं पाएंगे।

Shershaah film trailer out,- India TV Hindi Image Source : YOU TUBE Shershaah film trailer out,

मच अवेटेड फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में ऐसे छा गए कि आप अपनी नजर ट्रेलर से एक सेकेंड भी हटा नहीं पाएंगे। शेरशाह फिल्म के ट्रेलर को अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान अमेज़न ऑरिजिनल पर लॉन्च किया। 

दूधवाले को पीछे बैठाकर भैंस के लिए रिक्शा चलाकर चारा ले जाते दिखे सोनू सूद, देखिए ये मजेदार Video

इस कार्यक्रम में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, डायरेक्टर विष्णु वर्धन, प्रोड्यूसर करण जौहर एवं अपूर्व मेहता के साथ-साथ विजय सुब्रमण्यम, डायरेक्टर एवं हेड, कंटेंट्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, ने भाग लिया। धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस किए गए इस वॉर-ड्रामा का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, जो कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) के पराक्रम और वीरता को एक श्रद्धांजलि है। 

'शेरशाह' फिल्म स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 12 अगस्त, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। खास बात है कि भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में दर्शक इसकी एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग का आनंद ले पाएंगे।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने Ponniyin Selvan को-स्टार के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, साथ में नजर आए अभिषेक और आराध्या

विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा टाइटल रोल में नजर आएंगे, जिनके साथ कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद्य, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा जैसे शानदार सितारों ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। 

एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) की दिलेरी और बहादुरी का जश्न मनाता है, साथ ही कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करता है। यह एक ऐसे सैनिक की कहानी है, जो लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों के लिए किंवदंती बन गए।

'शेरशाह' फिल्म स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 12 अगस्त, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। खास बात है कि भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में दर्शक इसकी एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग का आनंद ले पाएंगे।

'शेरशाह' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे डायरेक्टर विष्णु वर्धन

शेरशाह के साथ हिंदी सिनेमा में क़दम रखने वाले डायरेक्टर, विष्णु वर्धन ने कहा- 'बॉलीवुड में कदम रखने के लिए शेरशाह से बेहतर शुरुआत, या हमारी फिल्म के ट्रेलर को प्रस्तुत करने के लिए इससे बेहतर सेटिंग कुछ और नहीं हो सकती थी। शेरशाह सिर्फ अपनी खुशी के लिए किया गया काम नहीं है, बल्कि यह उन वीरों को सलाम करने का मेरा प्रयास है जिन्होंने बार-बार हमारे देश की सेवा की है। इस फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ असल जिंदगी में उनके पराक्रम और बहादुरी की कहानी को पर्दे पर जीवंत करना बेहद चुनौतीपूर्ण, लेकिन काफी रोमांचक था। मेरा उद्देश्य एक ऐसी फिल्म बनाना था, जो आज के युवाओं को कैप्टन बत्रा के साहस से परिचित कराए और उन्हें प्रेरणा दे सके

Latest Bollywood News