A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कठुआ रेप मामले पर बोलीं शिल्पा शेट्टी, महसूस कर रहीं है शर्मिंदगी

कठुआ रेप मामले पर बोलीं शिल्पा शेट्टी, महसूस कर रहीं है शर्मिंदगी

कठुआ जिले में हुए गैंगरेप की घटना से पूरे देशभर में हंगामा मचा हुआ है। वहीं फिल्मी सितारे भी इस मामले की जमकर निंदा कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें भारतीय होने पर गर्व है, लेकिन कठुआ दुष्कर्म जैसी घटना के बाद वह शर्मिदा महसूस कर रही है।

Shilpa shetty- India TV Hindi Shilpa shetty

मुंबई: बीते दिनों जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में हुए गैंगरेप की घटना से पूरे देशभर में हंगामा मचा हुआ है। वहीं फिल्मी सितारे भी इस मामले की जमकर निंदा कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें भारतीय होने पर गर्व है, लेकिन कठुआ दुष्कर्म जैसी घटना के बाद वह शर्मिदा महसूस कर रही है, जिसमें जम्मू के कठुआ में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ बर्बरतापूर्वक सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। एक उत्पाद के लॉन्च के दौरान यहां बुधवार को शिल्पा ने कहा, "मैं राजनेता नहीं हूं..लेकिन यह अच्छी स्थिति नहीं है।“

शिल्पा ने आगे कहा, “एक मां के तौर पर, मैं कह सकती हूं कि इस घटना के बाद हर बेटी वाली मां बेहद असुरक्षित महसूस कर रही होगी और उसके मन में काफी डर होगा।" उन्होंने कहा, "हम लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं और दुष्कर्म के मामले में सख्त सख्त कानून बनाए जाने चाहिए।" अभिनेत्री ने कहा, "एक मां और करदाता नागरिक के रूप में मुझे भारतीय होने पर बहुत गर्व है, हालांकि जब इस तरह की घटनाओं होती हैं तो मैं बहुत शर्मिदा महसूस करती हूं।"

उन्होंने कहा, "जरूर कुछ समाधान निकलना चाहिए और मुझे भरोसा है कि सरकार इस संबंध में काम कर रही है।" शिल्पा ने बेबी स्टोर ममाअर्थ में काफी निवेश किया है, जो मां और बच्चे की देखभाल के लिए नैचुरल उत्पाद बनाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें ममाअर्थ के साथ जुड़ने पर गर्व है, इसके उत्पाद टॉक्सिन फ्री हैं।

Latest Bollywood News