A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा 1 साल की हुई, इस मौके पर मिला एक्ट्रेस को बिटिया से तोहफा

शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा 1 साल की हुई, इस मौके पर मिला एक्ट्रेस को बिटिया से तोहफा

शिल्पा ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया। इस क्लिप में समिशा फर्श पर बिछे कारपेट के ऊपर इधर- उधर घूमकर खेल रही हैं।

शिल्पा शेट्टी- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा 1 साल की हुई

मुंबई: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बेटी समिशा का आज यानी कि सोमवार को 1 साल की पूरी हो गई है। समिशा का आज जन्मदिन है। अभिनेत्री ने कहा कि बच्ची के मुंह से 'मम्मा' शब्द सुनना सबसे बड़ा उपहार है और यह उनके लिए अकल्पनीय है। शिल्पा ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया। इस क्लिप में समिशा फर्श पर बिछे कारपेट के ऊपर इधर- उधर घूमकर खेल रही हैं।

वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, "आपके मुंह से मम्मा सुनकर बहुत अच्छा लगता है, आप आज 1 साल की हो गई हैं, और यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। आपके चेहरे पर यह प्यारी सी मुस्कान। आपके पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक। आपकी पहली मुस्कान से लेकर आपके पहले पहल रेंगना तक ..।"

शिल्पा और उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा ने पिछले फरवरी में सरोगेसी के जरिए पैदा हुए अपने दूसरे बच्चे के आने की घोषणा की थी।

अभिनेत्री ने तब कहा था कि समिशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ। शिल्पा और राज का एक बेटा वियान भी है, जिसका जन्म मई 2012 में हुआ था।

Latest Bollywood News