A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वियान और समीशा का क्यूट वीडियो, हुआ वायरल

Watch: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वियान और समीशा का क्यूट वीडियो, हुआ वायरल

इस वीडियो में वियान नारियल पानी पी रहे हैं और समीशा से बात कर रहे हैं, क्योंकि समीशा भी नारियल पानी पीना चाहती हैं। इस दौरान विवान उनसे क्यूट बातें कर रहे हैं।

Shilpa Shetty kids Viaan and Samisha cute video viral- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SHILPA SHETTY Watch: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वियान और समीशा का क्यूट वीडियो, हुआ वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था, लेकिन अब सभी ने कोविड-19 को मात दे दी है। शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे वियान और बेटी समीशा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भाई-बहन की खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। विवान अपनी बहन की केयर भी कर रहे हैं और भाई की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं। ये वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में वियान नारियल पानी पी रहे हैं और समीशा से बात कर रहे हैं, क्योंकि समीशा भी नारियल पानी पीना चाहती हैं। इस दौरान वियान उनसे क्यूट बातें कर रहे हैं और शिल्पा वीडियो बनाते हुए हंस रही हैं।  

क्या नहीं होगी शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी? OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है 'हंगामा 2'

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'छोटे भाई-बहन का होना, किसी भी तरह से बड़े को जिम्मेदार, सुरक्षात्मक, परिपक्व और यहां तक ​​​​कि क्षेत्रीय बनाता है (मुझे पता है)। मेरे जीवन में बहुत बाद में राखी भाई आए, लेकिन समीशा भाग्यशाली है कि उसके पास रियल वन है। इसे देख कर ही दिल पिघल जाता है !! #HappyBrothersDay'

इससे पहले शिल्पा ने बेटे विवान का बर्थडे सेलिब्रेट किया और उन्हें एक पेट डॉग भी गिफ्ट किया। इसका क्यूट वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें कि शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा पिछले साल 2020 में समीशा के पैरेंट्स बने थे। समीशा का जन्म सरोगेसी से हुआ है। शिल्पा कई मौकों पर समीशा के वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही स्क्रीन पर कमबैक करने वाली है। वो शब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' में नज़र आएंगी। इसमें अभिमन्यु दासानी और शिर्ले सेतिया भी हैं। इसके अलावा वो 'हंगामा 2' में दिखाई देंगी। इसमें परेश रावल, मीजान और प्रनीता सुभाष अहम भूमिका में हैं। 

Latest Bollywood News